लंबे वक्त के बाद फिर बोल्ड अवतार में नजर आईं Mouni Roy, बिकिनी तस्वीरें शेयर कर फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

टेलीविज़न से बॉलीवुड तक अपने हुसन के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय एक बार फिर से इंटरनेट पर सुर्खियों बटोर रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने मंगलवार को अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोगों के दिलों में खलबली मच गयी। मौनी तस्वीरों में इतनी हॉट लग रही थीं कि उन्हें देखकर उनके फैंस के साथ सोशल मीडिया यूज़र्स के होश उड़ गए हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने खुद के सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ये दिलकश तस्वीरें शेयर की। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बारिश के बाद जब सूरज निकलता है”। तस्वीरों में मौनी नीले और सफ़ेद रंग की प्रिंटेड बिकिनी पहनें कैमरे के सामने खड़ी होकर अपने हॉट फिगर का फ्रंट और साइड व्यू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बिकिनी में अभिनेत्री काफी सेक्सी लग रही हैं और उनका हॉट फिगर हर एंगल से जबरदस्त लग रहा है। मौनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उनके फिगर को देखकर आहें भरने पर मजबूर होते दिखाई दे रहे हैं। कुछ घंटों में ही लाखों लोग अभिनेत्री की इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं। मौनी के फिगर की तारीफ करने के लिए लोग हॉट, सेक्सी, जबरदस्त जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारें भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म मौनी टेलीविज़न के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के पांचवें सीज़न को जज करती नजर आ रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker