समस्‍तीपुर में एनएच-28 पर हुए सड़क हादसे में बारात जा रहे 2 लोगों की मौके पर मौत

दिल्लीः बिहार के समस्‍तीपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. बारात लेकर जा रही कार को ट्रक ने टक्‍कर मार दी. इस हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए. सड़क दुर्घटना में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायल 3 लोगों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. बारात में जा रहे कार सवार सभी लोग पूसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बथुआ गांव से निकले थे. ताजपुर थाना के एनएच-28 पर मोतीपुर सब्जी मंडी के निकट कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई.

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर सदर अनुमंडल इलाके में नेशनल हाइवे-28 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. देर रात ताजपुर थाना इलाके के मोतीपुर सब्जी मंडी के निकट बारात जा रही एक कार और तेज रफ्तार ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में बारात जा रहे दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. सड़क दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. कार सवार सभी लोग उनका थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ गांव से बारात के लिए निकले थे. ताजपुर थाना इलाके के मोतीपुर सब्जी मंडी के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई.

कार में चालक सहित कुल 5 लोग सवार थे और इन सभी को बारात में मोतीपुर गांव पहुंचना था, लेकिन उससे पहले ही हादसे का शिकार हो गए. भीषण सड़क हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई, उनकी पहचान पूसा थाना इलाके के विष्णुपुर बथुआ गांव के रहने वाले राजीव कुमार राय और मुन्ना राय के रूप में की गई है. विष्णुपुर बथुआ गांव के ही कार चालक मोनिंदर कुमार, गुलशन कुमार और सुजीत कुमार घायल हो गए. घायलों में कार के ड्राइवर मोनिंदर कुमार की स्थिति काफी गंभीर है, जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. अन्य घायलों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker