फिल्म ‘जन गण मन’ के एक सॉन्ग के लिए विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने मिलाया हाथ

सोशल मीडिया में हाल ही में विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का पहला लुक लोगों के सामने आया है। उनके इस लुक ने सबके होश उड़ाकर रखे है । जहां एक तरफ फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा की एक और फिल्म ‘जन गण मन’ भी रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर आए दिन नए नए अपडेट्स सामने आ रहे है। विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘जन गण मन को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग 4 जुलाई से शुरू भी हो गई है। इस फिल्म में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के सामने पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आ सकती है। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि इस फिल्म में पूजा के अलावा एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है ।
पूजा के अलावा फिल्म ‘जन गण मन’ में जिस एक्ट्रेस ने अपनी जगह बनाई है, वो है फिल्म पुष्पा में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी साउथ की सुपर क्यूट एक्ट्रेस और एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वाली रश्मिका मंदाना।

रश्मिका मंदाना की फिल्म में एंट्री की खबर ने फैंस को काफी हैरानी में डाल दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स रश्मिका मंदाना को फिल्म में कास्ट करने की तैयारी में जुट गए है। दरअसल, माना जा रहा है कि फिल्म ‘जन गण मन’ के एक गाने के लिए रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा के साथ काम कर सकती है । फैंस को विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को साथ काम करते देखने का बेस्रबी से इंतजार था। अगर यह बात सच होती है तो, एक लंबे वक्त के बाद फैंस की इच्छा पूरी होगी और लोग रश्मिका और विजय को बड़े पर्दे पर साथ काम करते देख पाएंगे। फैंस रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को साथ में बड़े पर्दे पर क्यों देखना चाहते है , अब जरा इसे भी समझ लीजिए। दरअसल, हाल ही में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर को लेकर काफी खबरें सामने आ रही थी। अब जब खबर आई तो, फैंस को भी धीरे धीरे इस बात पर यकीन होने लगा। कई लोग तो इन दोनों को एक जोड़ी की तरह भी देखने लगे, लेकिन इनके अफेयर की खबर महज एक अफवाह है। खुद विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने अपने अफेयर की खबर को सिरे से नकार दिया । अब इनके अफेयर की खबर भले ही एक अफवाह हो लेकिन दोनों के साथ काम करने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगना कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker