नूपुर शर्मा के सपोर्ट में स्टेटस लगाने वाले वकील को मिली जान से मारने की धमकी

दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी से निलम्बित पूर्व पार्टी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को धमकी मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. इस सिलसिले में पिछले दिनों गुजरात के एक वकील को भी धमकी मिली थी. दरअसल कृपाल रावल नाम के एक वकील ने उनके समर्थन में अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर नूपुर शर्मा की फोटो लगाई थी. लेकिन उन्हें तुरंत धमकी मिलनी शुरू हो गई. अब इस इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक अहमदाबाद के साबरमती पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में रावल ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद के प्रति कथित अपमानजनक टिप्पणी के मामले में उन्होंने उस वक्त नूपुर शर्मा का समर्थन करने का फैसला किया जब उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने लगी.

3 मिनट में हटाई फोटो
रावल ने कहा कि 13 जून को उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर उनकी फोटो लगाई. लेकिन सिर्फ तीन मिनट के बाद ही उन्हें ये फोटो हटानी पड़ी. दरअसल उन्हें कई लोगों के धमकी भरे फोन कॉल आने शुरू हो गए थे. रावल के मुताबिक इस घटना के बाद वो शहर से बाहर चले गए थे. लेकिन उन्हें अपने दोस्तों से पता चला कि साफिन गेना नाम के एक शख्स ने व्हाट्सएप स्टेटस के स्क्रीन शॉट को वायरल कर दिया था.

रावल ने कहा कि उदयपुर और अमरावती की घटना के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. बता दें कि उदयपुर में एक दर्जी की हत्या कर दी गई थी. जबकि अमरावती में भी एक केमिस्ट को मौत के घाट उतार दिया गया. इन दोनों हत्याओं को नूपुर शर्मी की टिप्पणी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker