पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला करने वाले आरोपियों के लंगड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्लीः बीते 27 जून को मंदसौर में लूट के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला के मामले में पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. इस घटना में टीआई अमित सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपियों के हाथ-पैर बंधे हैं और वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों की ‘खासी खातिरदारी’ की है.

आपको बता दें कि 27 जून को आरोपियों ने इंस्पेक्टर अमित सोनी पर चाकू से हमला किया था. वे पुलिस टीम के साथ दलोदा में लोहा व्यापारी अली असगर बोहरा के साथ लूट की वारदात करने वाले आरोपियों को पकड़ने गए थे. घटना के तीन आरोपी हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही जिन लोगों ने आरोपियों को घरों में पनाह दी थी, उनके मकान पर सोमवार को बुलडोजर चलवा दिया. गौरतलब है कि मप्र में भी उत्तर प्रदेश की तर्ज पर गंभीर अपराध करने वालों के अवैध मकानों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. खरगोन, उज्जैन, जबलपुर, रीवा समेत कई नगरों में आरोपियों के कब्जे वाली संपत्तियों को तोड़ दिया गया.

वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश सरफराज उर्फ छोटा मेवाती उदयपुर, राजस्थान का रहने वाला है. पुलिस को सूचना थी कि वह ग्राम बरखेड़ा गंगासा क्षेत्र में छिपा है. इसी सूचना पर मंदसौर कोतवाली थाना प्रभारी अमित सोनी ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की और छोटा मेवाती को पकड़ लिया था. इसी दौरान उसे छुड़ाने के लिए साथी सनवर ने चाकू से कातिलाना हमला कर दिया. इस हमले में थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker