नागपुर पहुंचे फडणवीस का हुआ भव्य स्वागत, कहा- उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आया

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नागपुर हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने हवाई अड्डे से रोड शो निकाला। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नगर इकाई के साथ नागपुरवासियों ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद पहली बार शहर में पहुंचे अपने नेता फडणवीस का जोरदार स्वागत किया। फडणवीस सुबह 10 बजे डॉ बाबासाहेब अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नागपुर पहुंचे। अपने नेता का अभिनंदन करने के लिए भाजपा के स्वयंसेवक बड़ी संख्या में हवाईअड्डे पर मौजूद थे।

फडणवीस ने हवाई अड्डे के पास हेडगेवार स्क्वायर पर डॉ हेडगेवार की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद वह स्कूटर और कार रैली में त्रिकोनी पार्क, धरमपेठ की ओर बढ़े। उनके रास्ते के हर चौराहे पर सजावट थी। सड़कों पर फडणवीस के स्वागत में होर्डिंग्स लगे थे। भाजपा पहले ही विभिन्न चौकों पर होर्डिंग लगा चुकी है। इस दौरान मीडिया से  बात करते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नागपुर के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार दिया है और मुझे 5 बार चुना है। आज मैं उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार नागपुर आया हूं। जो लोग मेरे प्रति अपना प्यार दिखाने आए हैं, मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता जैसे चंद्रशेखर बावनकुले, राज्य महासचिव; डॉ विकास महात्मे, राज्यसभा सदस्य; अजय संचेती, पूर्व राज्यसभा सदस्य; इस अवसर पर कृष्णा खोपड़े, विकास कुंभारे, मोहन माटे, रामदास अंबातकर, समीर मेघे, टेकचंद सावरकर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker