शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में देसी अवतार में पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर संग डांस का वीडियो हो रहा वायरल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अमेरिका में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ ही दिनों में रणवीर का बर्थडे आने वाला है और ऐसे में वह अपनी पत्नी और इन लॉज के साथ कैलिफोर्निया के सैन जोस में शंकर महादेवन के म्यूजिक कॉन्सर्ट में धमाल मचाने पहुंच गए। जहां मस्तानी देसी अवतार में पहुंची थीं, तो वहीं रणवीर भी इंडियन स्टाइल में नजर आए। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें दीपिका ग्रीन कलर के सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। यही नहीं रणवीर और दीपिका कोनकनी सम्मेलन 2022 में भी पहुंचे थे, जहां एक्ट्रेस ने पिंक कलर के सूट को पहना था। एथनिक लुक में हसीना हर किसी का दिल जीतती हुई नजर आ रही थी।

इन वायरल तस्वीरों में दीपिका पादुकोण अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने और रणवीर दोनों ने ही एथनिक आउटफिट में फैमिली के साथ पोज दिया। ट्रेडिशनल कपड़ों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेहद स्टनिंग लग रही थीं। जहां उनके लुक में हर किसी का ध्यान खीचा, वहीं उनका रणवीर संग डांस भी खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। शंकर महादेवन के गाने पर दोनों ऑडियंस के बीच डांस भी करते दिखे।

दीपिका ने अपने लिए जिस ग्रीन कलर के सूट को चुना था, उसे उन्होंने इंडियन फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से पिक किया था। इस कुर्ते पर बड़े-बड़े फूलों के प्रिंट बने नजर आ रहे थे, जो रेड शेड में थे। बंद गले और फुल स्लीव्स वाले इस सूट के साथ हसीना ने मैचिंग पैजामी पहनी थी। वहीं जो शीयर दुपट्टा कैरी किया था, उसमें सफेद रंग के बूटे बने दिख रहे थे और किनारे पर लेस ऐड की गई थी।

जहां दीपिका सिल्क के कुर्ते में बला की खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं येलो कलर के कुर्ता पैजामा में रणवीर भी बहुत हैंडसम लग रहे थे। उनके पीले रंग के इस कुर्ते पर गोल्डन प्रिंट उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। वहीं वाइट पैजामी के साथ अपने लुक को एक्टर ने कम्पलीट किया था। कूल शेड्स से अपने लुक को स्टाइलिश बनाया था।

इतना ही नहीं बल्कि दीपिका वहां के एक कोनकनी सम्मेलन में चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं। जहां वह पिंक कलर के सूट में नजर आईं और रणवीर पीच शेड के कुर्ते में दिखे। इस गुलाबी रंग के कुर्ते पर फ्रंट पर बारीक धागों की हेवी एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। पोल्का डॉट प्रिंट के साथ मिडरिफ पोर्शन तक घनी कढ़ाई वाली डिजाइन दिख रही थी। दुपट्टे पर फ्लोरल एंब्रॉइडरी के बड़े-बड़े बूटे उकेरे गए थे। राउंड नेकलाइन वाले इस कुर्ते के साथ हसीना ने मिनिमल मेकअप और स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker