100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वरुण-कियारा की ‘जुग जुग जियो’, स्टारकास्ट ने ऐसे जाहिर की खुशी

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की खुशी में स्टारकास्ट अपने सोशल मीडिया पर खुशी जता रहे हैं। ‘जुग जुग जियो’ पिछले महीने 24 जून को रिलीज हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट तरुण आर्दश ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देता हुए बताया कि ‘जुग जुग जियो’ ने अब तक 61.44 करोड़ की कमाई कर ली हैं वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।
वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुका है। इस मौके पर एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, “100 करोड़ वर्ल्ड वाइड हो गया है। आप सभी फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद। वहीं अनिल कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, “इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। हमारे जुग जुग जियो परिवार को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। देखते रहें। आपको बता दें कि ‘भूल भूलैया 2’ के बाद ये कियारा की दूसरी 100 करोड़ क्लब मूवी है। दोनों ही फिल्मों में कियारा का अहम रोल है। इसके अलावा फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम रोल में हैं। दर्शकों को मनीष पॉल की कॉमेडी भी खूब पंसद आ रही है।
राज मेहता के डायरेक्शन में बनी जुग जुग जियो 9 दिनों में 61.44 करोड़ की कमाई इंडिया में कर चुकी है। हालांकि फिल्म से मेकर्स को ज्यादा उम्मीद थी। भारत में जुग जुग जियो 100 करोड़ क्लब शामिल नहीं हो सकी है। ऐसे में सबकी निगाहें फिल्म के रविवार कलेक्शन पर टिकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker