आपराधिक तत्वों को सहारा देती है भाजपा’, महबूबा मुफ्ती बोलीं- अपने प्रपोगेंडा के लिए करती है इस्तेमाल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा आपराधिक तत्वों को सहारा देती है और फिर अपने प्रपोगेंडा के लिए उनका इस्तेमाल करती है। दरअसल, उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के आरोपी से जुड़े सवालों पर महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया देते हुए हमला बोला।

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में पीडीपी प्रमुख ने कहा कि आजकल पुलवामा हमले पर सवाल उठते हैं। जिसमें देवेंद्र सिंह अभी बाहर है, उसको छोड़ दिया है। वो हमला कैसे हुआ ? उसका फायदा किसने उठाया, भाजपा ने। कहीं न कहीं भाजपा आपराधिक तत्वों को सहारा देती है, उनको अपने फायदे के लिए, प्रपोगेंडा के लिए इस्तेमाल करती है।

इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि पहले उदयपुर में कन्हैयालाल का कातिल और अब राजौरी में पकड़ा गय़ा लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी, दोनों के भाजपा से सक्रिय संबंध हैं। सत्तारूढ़ दल आपराधिक तत्वों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा था कि चाहे वह गौरक्षक हों या आतंकवादी, सांप्रदायिक विभाजन और घृणा के अपने एजेंडे को कायम रखने के लिए भाजपा इनका इस्तेमाल कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सोचिए अगर इनमें से कोई अपराधी किसी विपक्षी नेता से जुड़ा होता। अब तक कई एफआईआर दर्ज हो चुकी होती और गोदी मीडिया विपक्ष को बदनाम करने के लिए अंतहीन प्राइम टाइम स्पेस देकर इसे गोद ले चुकी होती।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker