छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट रायटर पर लगाया रेप का आरोप

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रहने वाले फिल्मों के एक स्क्रिप्ट रायटर पर संगीन आरोप लगे हैं. फिल्म रायटर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. स्क्रिप्ट रायटर पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस से अपने ही घर में रेप किया है. रेप के बाद जब एक्ट्रेस से पुलिस से शिकायत करने जाने लगी तो स्क्रिप्ट रायटर ने उससे शादी का वादा कर लिया. इसके बाद दोनों लिव-इन में साथ रहने लगे, लेकिन शादी की बात पर स्क्रिप्ट रायटर बार-बार टालता रहा. इसके बाद एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ मस्तूरी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

बिलासपुर के मस्तूरी पुलिस थाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस के रेप का केस दर्ज कराया है. एक्ट्रेस की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है. एफआईआर के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि जांजगीर चांपा जिले की रहने वाल 23 वर्षीय युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में एक्ट्रेस है. काम के दौरान ही उसकी पहचान छत्तीसगढ़ी फिल्मों में स्क्रिप्ट रायटर और बिलासपुर जिले के मस्तूरी के वेद परसदा निवासी नारायण साहू से हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी एक मूवी की तैयारी कर रहा है.पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक अप्रैल 2021 में वह अपनी एक सहेली और नारायण साहू व उसके साथी नारायण भोई के साथ एक मूवी की शूटिंग के लिए रायपुर गई थी.

बिलासपुर में किया रेप
पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि शूटिंग के बाद रायपुर से लौटते समय सभी बिलासपुर में उतर गए. रात ज्यादा हो गई थी. इसके चलते नारायण साहू ने अपने घर चलने को कहा. एक ही क्षेत्र में काम करने के कारण एक्ट्रेस ने उसपर भरोसा कर लिया. घर पहुंचने के बाद आरोपी ने एक्ट्रेस और उसकी सहेली को एक कमरा दिया और खुद अपने दोस्त के साथ दूसरे कमरे में चला गया. लेकिन कुछ देर बाद नरायण साहू अपने दोस्त के साथ आया और एक्ट्रेस की सहेली को दूसरे कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद एक्ट्रेस के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker