बाहुबली के बाद फिर अनुष्का शेट्टी संग रोमांस करते दिखेंगे प्रभास, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगे काम

साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन के सबसे पंसदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में एक है। इस जोड़ी को ना केवल तेलुगु सिनेमा में बल्कि देश के हर कोने में लोग पसंद करते हैं। फिल्म बाहुबली के बाद से तो इनकी लोकप्रियता इस हद तक बढ़ गई है कि उनकी देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी इनकी केमिस्ट्री को पसंद किया। बाहुबली के अलावा इस जोड़ी को बिल्ला और और मिर्ची जैसी फिल्मों में भी इनकी जोड़ी ने कमाल करके दिखाया। वहीं इस ऑनस्क्रीन जोड़ी के रियल लाइफ में भी शादी की अटकलें काफी तेज है हालांकि अभी तक दोनों ने कभी अपने रिश्तें को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है। ऐसे में अब खबरें है कि जल्द ही बाहुबली जोड़ी ऑनस्क्रीन पर रोमांस करती नजर आने वाली है। प्रभास और अनुष्का को एक साथ बिग स्क्रीन पर देखने का इंतजार फैंस लंबे अरसे से कर रहे है। ऐसे में इस न्यूज से फैंस काफी खुश होने वाले हैं।
खबरों के मुताबिक, प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक साथ पर्दे पर दिखने वाले है, लेकिन यह न तो आदिपुरुष के लिए है और न ही सालार या प्रोजेक्ट के। इसी के साथ यह भी साफ हो गया है कि एक्ट्रेस इनमें से किसी में भी मूवी में कैमियो नहीं कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक मारुति की अपकमिंग फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी साथ दिखने वाली हैं।
खबरे हैं कि इस फिल्म के लिए अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने हामी भर दी है। वहीं, डायरेक्टर की इस फिल्म में प्रभास भी काम करते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें तो मेकर्स इस साल दीवाली या दशहरा पर इस मूवी का ऐलान कर सकते हैं। फिल्म से जुड़ा एक नया अपटेड यह भी सामने आया है कि इस फिल्म में तीन अभिनेत्रियां नजर आने वाली है जिनमें अभी तक सिर्फ अनुष्का शेट्टी का नाम ही सामने आया है बाकि दो अदाकाराओं को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जिसे डीवीवी दनय्या प्रोड्यूस करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker