विधानसभा चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे जयराम ठाकुर, बोले- हैदराबाद में होने वाली भाजपा कार्यकारिणी की बैठक है अहम

शिमला। हिमाचल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति पर काम कर शुरू कर दिया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और मतदाताओं को लुभाने की कोशिशों में जुटे हुए है। इसी बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी अपनी रणनीति पर काम कर रही है लेकिन आगामी चुनाव को लेकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अहम फैसले लिए जा सकते हैं। 

आपको बता दें कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक लंबे समय के बाद हैदराबाद में होने वाली है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से 2 साल से कार्यकारिणी की बैठकें नहीं हो पा रही थीं। ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बैठक से जुड़ी जानकारी साझा की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि हैदराबाद में लंबे अंतराल के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। कोरोना के कारण पिछली कुछ निर्धारित बैठकें नहीं हो पाई।…हिमाचल के लिए बैठक ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां कुछ महीनों में चुनाव है। हम चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker