कृतिका देसाई का पीछा करनेवाले दोनों शख्स गिरफ्तार, खुद को पुलिसवाले बताकर रोकी थी एक्ट्रेस की कार

दिल्लीः इस महीने की शुरुआत में टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई (Kruttika Desai) ने एक वीडियो क्लिप साझा किया जिसमें कुछ लोगों को उनकी कार के बाहर खड़े होकर दावा करते देखा गया कि वो पुलिस वाले हैं और उनकी कार की तलाशी लेना चाहते हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया. कृतिका ने लिखा था कि दोनों चोर थे और यह घटना मुंबई में फिल्म सिटी के पास कहीं हुई थी. अब एक नए इंटरव्यू में, कृतिका ने कहा है कि दोनों पुरुषों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

ईटाइम्स को दिये लेटेस्ट इंटरव्यू में कृतिका ने कहा कि, उन लोगों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. जब मैं पिछली बार इसकी रिपोर्ट करने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी तो उन्होंने मुझसे डिटेल्स ली थी. मंगलवार को मुझे डिंडोशी पुलिस का फोन आया कि उन्होंने दो लोगों को पकड़ लिया है और मुझे पुलिस स्टेशन आने को कहा. मैं शूटिंग कर रहा थी तो मैं तुरंत नहीं जा सकी. इसलिए PSI अनमोल कांबले को एफआईआर दर्ज करने के लिए सेट पर भेजा गया और मैंने उस पर साइन किये. शाम को मैं स्टेशन गई और दोनों ठगों की पहचान लिया.”

उन्होंने कहा, “मैंने जैसे ही उनकी पहचान की, दोनों ने माफी मांगनी शुरू कर दी और कहा कि वे मुझे फिर से परेशान नहीं करेंगे. लेकिन मैंने उनसे कहा कि यह सिर्फ मैं नहीं हूं, उन्हें किसी को परेशान नहीं करना चाहिए. मुझे राहत मिली है कि वे पकड़े गए हैं. मुझे लगता है कि अब लोग ज्यादा सतर्क रहेंगे और सुरक्षित रहेंगे.”

9 जून को घटना का वीडियो शेयर करते हुए कृतिका ने लिखा, ‘अविश्वसनीय! मैं शूट से पैकअप करके घर जा रही थी तभी 3 लोग बाइक पर आए और मेरी कार रोक दी. उन्होंने कहा कि वे ड्रग्स के लिए मेरी कार की तलाशी लेना चाहते हैं. मैंने पूछा कि वे कौन थे अपनी आईडी दिखाएं. उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाने के लिए येलो कार्ड दिखाया. मैंने उनसे एक महिला कांस्टेबल को बुलाने को कहा. फिर मैंने इसे शूट करना शुरू दिया और बाकी आप देख सकते हैं. दिन के उजाले में, गोरेगांव में फिल्मसिटी और गोकुलधाम के बीच, ऐसा करते हैं ठग! जाहिर है वे पैसा लूटने के लिए लोगों को डराते हैं जब उन्हें एहसास हुआ कि मैं वीडियो बना रही हूं तो वे चले गए. अभिनेत और अन्य लोगों इससे सावधान रहें क्योंकि मुझे यकीन है कि वे इसे अन्य जगहों पर भी आजमा रहे होंगे.”

कृतिका कई दशकों से टेलीविजन अभिनेत्री हैं. वह बुनियाद में मंगला की भूमिका निभाकर फेमस हुईं. उन्होंने देख भाई देख, बेताल पच्चीसी, नूरजहां, कुमकुम – एक प्यारा सा बंधन, तुम्हारी दिशा, वो रहने वाली महलों की, उतरन और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की सहित कई अन्य धारावाहिकों में भी अभिनय किया. वो इनदिनों स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में सुमन पांड्या की भूमिका निभा रही हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker