गर्लफ्रेंड से बात बंद होने पर घर में घुस कर किया चाक़ू से वार खुद छत कूदा

दिल्लीः आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एकतरफा इश्क का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सराय मंदराज गांव का है, जहां यहां एक युवक से बात करने से मना करना युवती को भरी पड़ गया. खबर है कि एकतरफा इश्क में पागल सनकी युवक ने युवती के घर में घुसकर उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया.

इस बीच घर के लोगों ने जब आरोपी लड़के को पकड़ने का प्रयास किया तो वह छत के रास्ते होकर भागने लगा और बिजली के तारों से टकराते हुए जमीन पर गिर गया. घायल लड़के और लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में परिजनों की शिकायत पर कोतवाली में आईपीसी की धारा 307 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सराय मंदराज गांव के रहने वाले इस 20 वर्षीय लड़के की गांव की ही एक लड़की से दोस्‍ती थी. इस बीच दोनो में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई, जिसके बाद लड़की ने लड़के से बातचीत बंद कर दी थी. इससे गुस्साए युवक ने यह खोफनाक कदम उठाया.

वहीं इस मामले में आजमगढ़ के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि यह मामला सुबह साढ़े दस बजे का है. लड़का और लड़की पहले से ही परिचित हैं. पता चला है कि लड़की ने लड़के से बात करने से मना कर दिया था, जिससे नाराज होकर लड़के ने चाकू से लड़की पर हमला कर दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker