बढ़ती महंगाई को लेकर इमरान का शहबाज शरीफ पर ‘लोगों को पीड़ा’ पहुंचाने का आरोप

दिल्लीः

पाकिस्तान में जरूरी सामानों की लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर इमरान खान ने प्रधानममंत्री शहबाज शरीफ की सरकार पर हमला किया है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के दबाव के बावजूद महंगाई का बोझ जनता पर नहीं डाला. इमरान खान ने शहबाज शरीफ की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने खुद की सहूलियत के लिए लोगों को ‘पीड़ा’ दी है.

इमरान खान ने पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई के खिलाफ अपनी पार्टी को देश भर में विरोध प्रदर्शन करने का निर्देश दिया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने देश की मौजूदा राजनीतिक और आर्थिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए आयोजित अपनी पार्टी की एक बैठक के दौरान कहा कि शहबाज शरीफ की सरकार को अपनी सुविधा के लिए लोगों की तकलीफ में डालने से कोई परहेज नहीं है

इस बैठक में दो जुलाई को इस्लामाबाद में महंगाई विरोधी रैली आयोजित करने से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा हुई. इमरान खान ने कहा कि 2 जुलाई को पाकिस्तान की मौजूदा सरकार के खिलाफ पूरे पाकिस्तान में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इमरान खुद इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker