ग्रामीण के काम करने से मना करने पर परिवार के सामने ही पीट-पीट के ले ली जान

दिल्लीः राजधानी पटना के बाढ़ प्रखंड के सैदपुर गांव में काम करने से इनकार करने पर ठेकेदार और उसके गुर्गों ने रविवार की रात घर में घुसकर परिजनों के सामने ही ग्रामीण प्रमोद चौहान की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इलाज के दौरान ग्रामीण की मौत होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली। घटना के चलते पीड़ित परिवार दहशत में रहा। सूचना के बाद सोमवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसके बाद केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित ठेकेदार अशोक चौहान सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया।

बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैदपुर गांव में ठेकेदार अशोक चौहान ने प्रमोद चौहान को काम करने के लिए कहा था। प्रमोद चौहान ने काम करने से इनकार कर दिया। इसी की रंजिश में अशोक चौहान और उसके समर्थकों ने मिलकर प्रमोद चौहान के घर में उत्पात मचाया। लोहे के रॉड से प्रमोद की जमकर पिटाई की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान प्रमोद चौहान ने दम तोड़ दिया। 

इस घटना में बचाव के लिए आगे आए राजेंद्र चौहान पर भी कुदाल से हमला किया गया। उसका इलाज भी चल रहा है। पुलिस ने मृतक की पत्नी लखिया देवी के बयान पर अशोक चौहान सहित 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं छापेमारी कर अशोक चौहान और विपिन चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker