HOROSCOPE TODAY: कैसा रहेगा आपका आज का दिन ? जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्लीः जानने के लिए निचे पढ़े विस्तार से

मेष राशि: 

गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी। आपके प्रस्ताव ज्यादातर लोग मान सकते हैं।पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि:

 अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा।भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मिथुन राशि:

आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। फूड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए थोड़ी चिंता हो सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आपके साथ सब कुछ अच्छा रहेगा।मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र अथवा जीवन के दूसरे क्षेत्र आज कोई नई साझेदारी हो सकती है।

कर्क राशि:

गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। सुंदरकांड का पाठ करें।

सिंह राशि: 

आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे।अपने नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। कोई पुरानी बिजनेस डील आपको अचानक लाभ दिलवा सकती है।मंगलवार का व्रत करें और बजरंग बाण का पाठ करें।

कन्या राशि: 

कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।व्यावसायिक संदर्भ में कुछ नवीन परिवर्तन हो सकते हैं। पुराने किसी नुकसान की भरपाई भी हो सकती है। सामाजिक जीवन में भागीदारी बढेगी।भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला राशि:

 आज आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।आर्थिक व्यवहारों में लापरवाही न बरतें। आप शत्रु की कूटनीति के शिकार हो सकते हैं।भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक राशि:

 शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है। यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्द ही इस दिशा में क़दम उठाएं। आप अपने परिवार के साथ पुरानी यादों को ताजा करेंगे।आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु राशि:

गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप बहुत दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे।अपने खर्चों में कटौती करना अति आवश्यक है। विद्यार्थी उच्च अध्ययन में सफलता से उत्साहित रहेंगे।आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि:

 स्वास्थ्य के संदर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुछ दर्द सहना पड़ सकता है। आज कुछ धन की कमी महसूस कर सकते हैं। राजकीय मामलों में आपको सफलता मिलेगी। कुछ मामलों में आप काफी बहादुरी से काम लेंगे।गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ राशि:

गणेशजी कुंभ राशि वालों से कह रहे हैं कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है। आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन राशि: 

आय के नए स्रोत बनेंगे। व्यावसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक़्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा। गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं।भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker