सांगली सामूहिक हत्याकांड: तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने परिवार के 9 लोगो को जहर देकर मारा था

दिल्लीः महाराष्ट्र (Maharashtra News) के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला. पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था. परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले. इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था. शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था.

पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा, ‘‘हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली.’’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा

इससे पहले पुलिस ने 21 जून को इस हत्याकांड के मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया था. जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि इन लोगों से परिवार से धन उधार लिया था. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में इन लोगों को गिरफ्तार किया था. पहले यही अनुमान लगाया जा रहा था कि शायद परिवार कर्ज नहीं चुका पा रहा था इसी वजह से आत्महत्या जैसा दर्दनाक कदम उठाया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker