होटल में बेली डांस पर बजरंग दल का बवाल

दिल्लीः रायपुर में बेली डांस को लेकर बजरंग दल ने जमकर बवाल किया। हालत यह हो गई कि जिस होटल में यह इवेंट शुरू किया गया था उस होटल को लिखित तौर से देना पड़ा कि वो अब ऐसा कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे। प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की भी हुई है। 

बताया जा रहा है कि यहां के होटल सयाजी में यह डांस कार्यक्रम रखा गया था। इसमें विदेशी लड़कियां परफॉम कर रही थीं। पिछले कुछ दिनों से होटल में बेली डांस चल रहा था। इस बात की जानकारी जब स्थानीय बजरंग दल कार्यकर्ताओं को हुई तो वो आगबबूला हो गए।

जानकारी के मुताबिक, कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम को बंद करवाने के लिए स्थानीय थाने में शिकायत की थी। लेकिन जब कार्यक्रम बंद नहीं हुआ तब वो खुद होटल के बाहर जुट गए और कार्यक्रम के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। इस हंगामे को देखते हुए होटल प्रबंधन को तुरंत वहां पुलिस बुलानी पड़ी। इस दौरान पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हो गई।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमने पहले ही होटल वालों से कहा था कि ये इवेंट यहां न कराएं। इस तरह के अश्लील डांस की आखिर जरूरत ही क्या है। हमसे होटल वालों ने कहा था कि वो कार्यक्रम नहीं करवाएंगे मगर इसके बाद भी इवेंट हुआ। बहरहाल इस हंगामे के बाद आखिरकार होटल प्रबंधन को लिखित तौर से यह देना पड़ा कि वो बेली डांस का कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker