अब ऑनलाइन शॉपिंग करना होगा और भी आसान व्हाट्सप्प ला रहा ये नया फीचर

दिल्लीः वॉट्सऐप अपने फीचर पोर्टफोलियो का लगातार विस्तार कर रहा है, ताकि यूजर्स को अलग-अलग क्रिएटिव तरीकों से एक-दूसरे के साथ बात करने के तरीके प्रदान किए जा सकें. इसके अलावा कंपनी अब यूजर्स के लिए अफने प्लेटफॉर्म पर शॉपिंग करना भी आसान कर रहा है. इसी क्रम में ऐप वॉट्सऐप बिजनेज में एक नया फीचर लेकर आ रही है, जिससे छोटे और मध्यम व्यवसायों को प्लेटफॉर्म पर अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी.

मेटा-स्वामित्व वाली मैसेजिंग सर्विस ने ऐप को छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए अपनी पहुंच बढ़ाने और ग्राहकों के साथ बातचीत करने के लिए आदर्श मंच बना दिया है. कंपनी ने यूजर्स के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करना आसान कर दिया है. मैसेजिंग ऐप एक नए फीचर क्रिएट ऑर्डर पर काम कर रहा है, जो वॉट्सऐप पर खरीदारी के एक्सपीरियंस को आसान और बेहतर बनाएगा.

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप, वॉट्सऐप चैट के भीतर ‘Create Order’ नाम के एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो कारोबारियों को अपने ग्राहकों ले लिए ऑर्डर जल्दी बनाने में मदद करेगा. ब्लॉग द्वारा शेयर किए गए फीचर के एक स्क्रीनशॉट पर ऑर्डर शॉर्टकट को टैप करते हुए दिखाया गया.

क्रिएट ऑर्डर नाम का एक नया सेक्शन
इस स्क्रीनशॉर्ट में क्रिएट ऑर्डर नाम का एक नया सेक्शन दिखाई देता है, जो यूजर्स को ऑर्डर में कुछ आइटम जोड़ने की अनुमति देता है. इसके अलावा, यूजर इसमें क्वांटिटी भी जोड़ सकते हैं. एक बार जब यूजर सभी आइटम और उनकी क्वांटिटी जोड़ लेते हैं, तो यह ऑटोमैटिकली ऑर्डर की राशि को कैल्कूलेट कर देगा. इसके बाद जब ऑर्डर तैयार हो जाएगा, तो यह ऑटोमैटिकली उस चैट पर शेयर हो जाएगा, जहां से ऑर्डर क्रिएट किया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker