जाने क्यों कोलंबो में लगे ऑस्ट्रेलिया…ऑस्ट्रेलिया के नारे !!!

दिल्ली: श्रीलंकाई फैंस ने शुक्रवार रात को आखिरी वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स पर खूब प्यार लुटाया। पांचवें मुकाबले के दौरान कोलंबो स्टेडियम ऑस्ट्रेलिया…ऑस्ट्रेलिया से गूंज रहा था। कुछ फैंस ‘थैंक्स यू…टीम ऑस्ट्रेलिया फॉर विजिट श्रीलंका’ लिखे बोर्ड लेकर बैठे थे। यहां बता दें कि श्रीलंका इन दिनों आर्थिक संकट से गुजर रहा है।

यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीता। हालांकि, मेहमान टीम 5 मुकाबलों की सीरीज पर 2-3 से गंवा बैठी है। वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को मेजबानों के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई लिमिटेड ओवर सीरीज के कई खिलाड़ी स्वदेश लौट जाएंगे। फैंस के सपोर्ट वीडियो ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंकाई बोर्ड ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैदान पर खड़े होकर फैंस को मैदान पर आकर सपोर्ट करने का शुक्रियादा कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलारउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी श्रीलंकाई फैंस का ऐसा सपोर्ट देखकर हैरान थे, उन्होंने कहा कि आमतौर पर हमें दुशमनों के रूप में देखा जाता है।

कंगारू टीम ने पहले तो मेजबान बल्लेबाजों को 160 रन के स्कोर पर आउट किया। उसके बाद जीत के लिए जरूरी रन 164 रन छह विकेट खोकर बना डाले। पहले ही सीरीज 3-1 से जीत चुकी श्रीलंकाई टीम ने बेंच स्ट्रेंथ को मौका दिया था। टीम 62 रन पर टीम के 7 विकेट गंवा दिए थे। यहां से चमिका करुणारत्ने ने 75 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने भी 50 रन पर टीम ने 4 विकेट खो दिए थे, तब एलेक्स कैरी (45*) ने अन्य बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker