सांप ने पत्नी को काटा तो पति ने पत्नी संग सांप को भी ले गया अस्पताल, जाने क्यों ?

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक अजब घटना हुई। मामले में एक पति-पत्नी का प्यार देखने को मिला। मामले में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सांप के काटने पर उसे भी पकड़ लिया। पति ने सांप को पकड़ा क्योंकि उसकी पत्नी को उसने काटा। शख्स ने अपनी पत्नी के सांप के काटने के बाद उसे बोतल में बंद कर लिया। सांप ने महिला को घर में ही काटा। पति ने उसे देखा तो पहले सांप को बोतल में बंद किया और फिर दोनों को अस्पताल ले गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त वो बोतल में बंद सांप को भी अस्पताल ले गया। 

सांप के काटने के बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार तड़के माखी थाना क्षेत्र के अफजल नगर इलाके में हुई। डॉक्टर महिला के साथ सांप को देखकर हैरान हो गए। उन्होंने महिला के पति रामेंद्र यादव से पूछा कि सांप को क्यों लाया गया? इस पर महिला के पति ने बताया कि क्या होगा यदि आप मुझसे पूछें कि किस सांप ने मेरी पत्नी को काट लिया है। मैं सांप लाया ताकि आप खुद देख सकें। पत्नी के इलाज के लिए वो सांप को साथ ले गया जिससे डॉक्टरों को जानकारी मिल सके।

यादव ने बाद में कहा कि पत्नी के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह सांप को जंगल में छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि सांप को सांस लेने के लिए उन्होंने प्लास्टिक की बोतल में छेद कर दिया था। उन्होंने अपनी पत्नी और सांप दोनों का ख्याल रखा और पत्नी को इलाज के लिए ले जाते हुए सांप के लिए भी सांस लेने का इंतजाम किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker