Bhool Bhulaiyaa 2 की ग्रैंड सक्सेस पर कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

दिल्लीः एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले महीने रिलीज हुई इस फिल्म ने  अभी तक 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और कमाई का सिलसिला अभी जारी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में हैं। हालांकि फिल्म की सफलता का पूरा श्रेय कार्तिक आर्यन को दिया जा रहा है। दर्शकों ने कार्तिक की एक्टिंग और कॉमेडी को खूब पसंद किया। यही वजह है कि फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है।

कार्तिक आर्यन ने ओपन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कार्तिक के साथ भूषण कुमार खड़े हैं और उनके पीछे एक गाड़ी है। आपको बता दें कि यह गाड़ी Mclaren gt है, जिसकी कीमत तीन करोड़ से ज्यादा है। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है यह तो सुना था, लेकिन इतना बड़ा होगा पता नहीं था। इंडिया की पहली Mclaren gt मेरे पास। अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।”

कार्तिक के फैंस और करीबी लोग उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। फराह खान, पियूष भगत, आयुष्मान खुराना और भुवन बाम जैसे सेलेब्स ने कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट किया है। फैंस इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट करके कार्तिक को बधाई दे रहे हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही शहजादा, कैप्टन इंडिया, सत्यनारायण की कथा और फ्रेडी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker