नौकरी से नाराज था जेठ,टाइपिंग टेस्ट से पहले दांत से काटा बहु का अंगूठा

दिल्लीः युवती के नौकरी करने की बात से उसका जेठ इतना नाराज था कि उसने परीक्षा से पहले युवती को गहरे जख्म दे दिये। दो ही दिन बाद युवती की परीक्षा होने वाली है और उसके जेठ ने उसका अंगूठा काट लिया। हैरान कर देने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के हरदा जिले की है। पीड़िता को इलाज के लिए चिकित्सकों के पास ले जाने की नौबत आ गई। इस मामले में केस भी दर्ज करवाया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पीड़ित लड़की नौकरी करना चाहती थी। वो रेलवे की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दो दिन बाद उसकी टाइपिंग की परीक्षा होनी थी। पीड़िता का कहना है कि उसके जेठ सतीश साकले नहीं चाहते थे कि वो नौकरी करे। 

अक्सर सतीश साकले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली अपने छोटे भाई के बहू से लड़ाई किया करते थे। गुरुवार को अचानक परीक्षा की बात से चिढ़कर सतीश साकले ने घर की बहू पर हमला कर दिया। इस दौरान उसने अपनी दांत से युवती के हाथ का अंगूठा काट लिया। हमले में बहू बुरी तरह से जख्मी हो गई। चिकित्सकों ने उसके अंगूठे में 4 टांके भी लगाए हैं।

अब यह मामला थाने की चौखट तक जा पहुंचा है। पीड़िता ने सिटी कोतवाली आकर आरोपी जेठ सतीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत मिलने के बाद अब आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker