काम के बहाने फ्लैट पर बुला होटल मालिक और कारोबारी ने किया गैंगरेप

दिल्लीः ग्वालियर में एक होटल संचालक और कारोबारी पर महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। दोनों आरोपियों ने महिला को काम देने के बहाने फ्लैट पर बुलाया और बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों में एक आरोपी शहर का सबसे चर्चित रमाया होटल का संचालक है तो वही दूसरा आरोपी क्रशर कारोबारी है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर क्रशर कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है और होटल संचालक फरार है।

ग्वालियर की खुरेरी बड़ा गांव की रहने वाली 30 साल की महिला ने विश्वविद्यालय थाना में शिकायत दर्ज की है। पुलिस को बताया है कि उसके घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए उसने अपने परिचित व्यक्ति से नौकरी दिलवाने के लिए कहा तो उसने शहर के रामाया होटल के संचालक रामनिवास शर्मा से मिलवाया था। आरोपी होटल संचालक ने महिला को ऑफिस दिखाने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

आरोपी रामनिवास शर्मा होटल की बजाय उसे बलवंत नगर में एक फ्लैट पर ले गया, जहां पर पहले से क्रशर कारोबारी अमित मिश्रा मौजूद था। पीड़िता का कहना है कि दोनों ने उसे धमकाया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद महिला को एक कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद होटल संचालक मौके से भाग आया और दूसरा आरोपी अमित मिश्रा नहाने चला गया।

मौके का फायदा उठाकर महिला वहां से भागकर थाने आई और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर इन दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किया। साथ ही इस घटना में एक आरोपी अमित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है फिलहाल अभी होटल संचालक फरार है। बताया जा रहा है कि होटल रामाया के संचालक रामनिवास शर्मा के राजनीतिक संपर्क भी हैं। होटल के सरकारी जमीन पर होने के भी आरोप लगते रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker