आलिया भट्ट ने लिया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग से ब्रेक, लदंन में ससुराल वालो के संग किया डिनर डेट


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें, इस समय वो लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। लेकिन इसी बीच आलिया ने इस फिल्म से ब्रेक लेने का फैसला लिया। और वो रात के खाने पर अपने पति रणबीर कपूर की फैमिसी मेंबर्स से मिली। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। अक्सर वो अपने प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती दिखतीं हैं। तो हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने ससुराल वालों के साथ गईं डिनर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। आपको बता दे, आलिया भट्ट के एक फैन पेज ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर की फैमिली मैंबर्स के साथ की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ ही कुछ फोटोज रणबीर कपूर के चचेरे भाई अरमान जैन ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि सभी फैमिली मेबंर्स रेस्टोरेंट में एक टेबल के चारों तरफ बैठे हुए नजर आ रहें हैं और साथ ही खाने का लुफ्त उठा रहें हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रहीं हैं। अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा और रीमा आलिया के पीछे खड़े हैं। रीमा और रितु रणबीर के पिता ऋषि कपूर की बहनें हैं जबकि श्वेता रितु की बहू हैं।
इस स्पेशल फैमिली डिनर के लिए आलिया भट्ट ने ऑल-ब्लैक ड्रेस और गोल्डन ईयररिंग्स पहने नजर आईं। जबकि शाहीन ने पिंक आउटफिट चुना था। बाकी लोग भी ब्लैक कलर के कपड़े पहने नजर आए। सभी फैमिली मेंबर एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। खूबसूरत सी फोटोज को सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।
एक वीडियो में सैफ अली खान को भी स्पॉट किया गया, जहां वो आलिया के साथ मस्ती करते नजर आ रहें हैं। सैफ और आलिया के साथ अनीसा और अरमान भी दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों आपस में बात करते नजर आ रहें है। बात करते-करते अरमान, आलिया के गाल खींचते दिखाई दिए। बता दें, खिड़की के बाहर से गुपचुप तरीके से रिकॉर्ड गए इस वीडियो में एक्ट्रेस तारा सुतारिया को भी स्पॉट किया गया हैं, जो आलिया के ब्रदर इन लॉ अदार जैन को डेट कर रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker