फिल्म सम्राट पृथ्वीराज क्यों हुई फ्लॉप? निर्माता ने अक्षय कुमार के सिर फोड़ा ठीकरा

दिल्लीः पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का डाउन फॉल चल रहा है। अक्षय की फिल्में लगातार एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं। इस साल रिलीज हुई बच्चन पांडे हो या सम्राट पृथ्वीराज, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। 3 जुलाई को रिलीज हुई इस पीरियड ड्रामा फिल्म को ऑडियंस ना मिलने की वजह से सिनेमाघरों से उतारा जा रहा है। यहाँ तक कि अब फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के फ्लॉप होने का दोष अक्षय कुमार के कंधों पर मढ दिया है।

मिस वर्ल्ड 2017 रही मानुषी छिल्लर ने यशराज बैनर तले बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के निर्देशक, निर्माता और कास्ट को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के फ्लॉप होने के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया है।

एक सोर्स ने इंडिया टुडे से कहा कि अक्षय कुछ सुनते ही नहीं थे। इस फिल्म को एक समर्पित एक एकाग्रता की आवश्यकता थी। लेकिन अक्षय ने फिल्म के लिए असली मूंछ तक नहीं हो गई क्योंकि वे एक साथ अन्य प्रोजेक्ट भी कर रहे थे। जब अक्षय कुमार उम्र था कि ऐसे ऐतिहासिक महत्वपूर्ण व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं तो उन्होंने सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के बारे में क्यों नहीं सोचा। इतना ही नहीं फिल्म के आर्किटेक्ट भी अक्षय कुमार को सम्राट पृथ्वीराज के फेलियर के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

अक्षय कुमार अभिनीत सम्राट पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय ने सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है, जिन्होंने घोर के मुहम्मद के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। वहीँ, मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद ने भी काम किया है। सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker