कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच रिलेशनशिप की खबरें, कियारा आडवाणी ने बताई अपने दिल की बात

मुंबई: कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म जुग जुग जियो का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 8 साल हो गए हैं। कियारा ने जबसे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है उनका नाम कभी किसी एक्टर या किसी और के साथ भी कभी नहीं जुड़ा। हालांकि फिल्म शेरशाह की रिलीज से पहले कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। दोनों को साथ में वेकेशन, लंच या डिनर डेट पर जाते हुए कई बार स्पॉट किया गया है।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। लेकिन फिर सिद्धार्थ, कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रीमियर के दौरान पहुंचे और इस दौरान दोनों का क्लोज बॉन्ड देखकर क्लीयर हुआ कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है। अब भी दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

इसी बीच अब कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ की तारीफ की। कियारा से पूछा गया कि उनके फेवरेट को-स्टार कौन हैं तो एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया। कियारा, सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहती हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा मेरे फेवरेट को स्टार हैं। वह बहुत हैंडसम हैं।

क्या कियारा का यूं खुलेआम सिद्धार्थ की तारीफ करना प्रूफ है कि वह सिद्धार्थ को लेकर अपने प्यार को अब खुलेआम एक्सेप्ट कर रही हैं।

कियारा अब फिल्म जुग जुग जियो के अलावा आर सी 15 और गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाली हैं। आर सी 15 में कियारा, राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं गोविंदा मेरा नाम में वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह अब मिशन मजनू, थैंकगॉड में नजर आएंगे। मिशन मजनू में वह रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। रश्मिका इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। वहीं थैंकगॉड में वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker