इस वेबसाइट पर ऑनलाइन मिल रहा बुगाटी का इलेक्ट्रिक स्कूटर

दिल्लीः क्या आप भी यह ही सोचते हैं कि बुगाटी को सिर्फ करोड़पति लोगों के लिए बनाया गया है?, तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल, जानी मानी फ्रांसीसी हाइपरकार ब्रांड कंपनी बुगाटी ने एक ऐसा इलेक्ट्रिक वाहन बनाया है, जो वेस्पा स्कूटर के समान कीमत पर उपलब्ध है. बुगाटी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 919.99 डॉलर है. यानी भारती करेंसी में इसकी कीमत 71,830 रुपये होगी.

ऑटोमेकर का दावा है कि यह स्कूटर कॉस्टको पर ऑनलाइन उपलब्ध है. इस कीमत में शिपिंग और हैंडलिंग लागत भी शामिल है. फिलहाल वाहन ब्लैक, एजाइल ब्लू और सिल्वर रंग में उपलब्ध है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन केवल 16 किलो है. इसे फोल्ड भी किया जा सकता है. मैग्नीशियम फ्रेम से निर्मित इलेक्ट्रिक स्कूटर में 109 किलोग्राम का अधिकतम भार-वहन करने क्षमता है.

इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलाइट
इसके फीचर्स की बात करें, तो बुगाटी इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलाइट, LED टर्न सिग्नल और रियर लाइट भी मिलती है. रियर लैंप जमीन पर EB बुगाटी लोगो कास्ट करता है. परफोर्मेंस के मोर्चे पर इलेक्ट्रिक स्कूटर में 600W आर्किटेक्चर दिया गया है, जो तीन अलग-अलग स्पीड मोड को सपोर्ट करता है.

29.7 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड
साथ ही यह स्कूटर को 29.7 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलाने की अनुमति देता है. बुगाटी का दावा है कि यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 40 किमी की दूरी तक चलने में सक्षम है.पर्सनल मोबिलिटी वाहनों की बढ़ती लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए एक सफल परियोजना हो सकती है

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker