संबित पात्रा का राहुल गांधी पर निशाना- यहाँ कोई क्वीन विक्टोरिया या प्रिंस नहीं जिसकी जाँच ना हो

दिल्लीः बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस देश में कोई राजा या रानी नहीं कि उनकी जाँच नहीं होगी.

कांग्रेस राहुल गांधी को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय बुलाने का विरोध कर रही है और बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है.

इसे लेकर संबित पात्रा ने कहा, ”इस देश में कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं है कि उनकी जाँच नहीं होगी. क़ानून सभी के लिए एक है. हर किसी की भ्रष्टाचार के लिए जाँच की जाती है. नेशनल हेराल्ड घोटाले के ज़रिए देश के पैसे के ग़लत इस्तेमाल में एक परिवार और राहुल गांधी की भूमिका के बारे में जनता जानती है.”

उन्होंने कहा, ”राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि ईडी एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (प्रवर्तन निदेशालय) है ना कि एनटाइटलमेंट डिमांड. कांग्रेस की मांग है कि हम पहले परिवार से हैं और हमारी जाँच कैसे हो रही है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें यह भी कहा है कि उन्हें मुक़दमे का सामना करना पड़ेगा.”

राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ हो रही है. इसमें मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है. पिछले हफ़्ते उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ हुई थी.

उन्हें चौथे दिन फिर बुलाया गया था लेकिन उनकी मां सोनिया गांधी की तबीयत ख़राब होने के चलते राहुल गांधी ने कुछ समय मांगा था. आज राहुल गांधी फिर पूछताछ में शामिल होने ईडी के दफ़्तर पहुंचे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker