साप्ताहिक राशिफल 20 से 26 जून 2022

दिल्लीः आइए जानते हैं ग्रह-नक्षत्रों के बदलाव का आपके करियर और जेब पर इस सप्ताह क्या असर होगा।

मेष

मेष राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से प्रोजेक्ट में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में महिला वर्ग से सपॉर्ट प्राप्त होगा और उनके आशीर्वाद से जीवन में सफलता प्राप्त करेंगे। व्यय इस सप्ताह अधिक हो सकते हैं। इस सप्ताह की गईं व्यापारिक यात्राओं द्वारा अच्छी सफलता हासिल होगी एवं एक बैलेंस बनाकर आगे बढ़ेंगे तो अधिक सुकून रहेगा

वृषभ 

वृषभ राशि वालों की आर्थिक उन्नति के शुभ संयोग इस सप्ताह बनेंगे और निवेशों द्वारा अच्छे फायदे रहेंगे। आर्थिक मामलों से संबंधित यात्राएं भी शुभ फल लेकर आएंगी। सेहत में काफी सुधार इस सप्ताह रहेगा एवं तंदुरुस्ती महसूस होगी

मिथुन

मिथुन राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर इस सप्ताह से प्राप्त होंगे और आप अपनी व्यवहार कुशलता द्वारा अपने प्रोजेक्ट में सफल भी रहेंगे। आर्थिक स्थितियां मजबूत होती जाएंगी एवं निवेशों द्वारा फायदे होंगे।

कर्क

कर्क राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे और प्रोजेक्ट सफल रहेंगे। इस सप्ताह आपका मान-सम्मान बढ़ेगा एवं आपके विरोधी भी आपकी सूझबूझ के क़ायल रहेंगे। आर्थिक लाभ की अच्छी परिस्थितियां बन रही हैं और आय के नए स्रोत भी खुलते जाएंगे। 

सिंह 

इस सप्ताह की गईं व्यापारिक यात्राओं द्वारा सिंह राशि वालों को शुभ फल प्रदान होंगे और यात्राएं सफल रहेंगी। यात्राओं के दौरान आपको किसी युवा की मदद भी प्राप्त हो सकती है, जिस वजह से जीवन में सुकून आएगा

कन्या

कन्या राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी और आपको किसी नए प्रोजेक्ट द्वारा अच्छे फायदे प्राप्त होंगे। आप किसी नए प्रोजेक्ट की तरफ आकर्षित भी हो सकते हैं। सेहत में सुधार रहेंगे एवं ध्यान, योग द्वारा आपकी सेहत में स्फूर्ति एवं तंदुरुस्ती बनी रहेगी। इस सप्ताह की गईं व्यापारिक यात्राओं द्वारा साधारण सफलता हासिल होगी।

तुला 

तुला राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी और कुछ नया सीख कर अपने प्रोजेक्ट में लगाएंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। अपने अनुभवों का अनुसरण कर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। धन लाभ की स्थितियां भी बन रही हैं और किसी बड़े-बुजुर्ग की मदद से धन लाभ होगा। परिवार में खुशियां दस्तक देंगी एवं आप अपने परिवार के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के परिवार में खुशियां दस्तक देंगी और आप किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं। इस सप्ताह आप किसी शांत स्थान पर यात्रा करने का मन भी बना सकते हैं। सेहत को सुधारने के कई अवसर इस सप्ताह मिलते जाएंगे एवं तंदुरुस्ती बनी रहेगी।

धनु 

धनु राशि वालों को धन लाभ की प्रबल स्थितियां बनेंगी और किसी युवा की राय भी आपके निवेशों को सार्थक करने में सक्षम होगी। आर्थिक मामलों में धन आगमन के शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकते हैं। इस सप्ताह, किसी नए स्थान पर यात्रा करने का विचार कर सकते हैं।

मकर 

मकर राशि वालों के प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। आर्थिक मामलों में फोकस के साथ निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। परिवार में धीरे-धीरे स्थितियां अनुकूल होती जाएंगे।

कुंभ 

कुंभ राशि वाले इस सप्ताह जितना अधिक भविष्योन्मुखी होकर अपने प्रोजेक्ट में निर्णय लेंगे, उतना अधिक सफल रहेंगे। धन लाभ की प्रबल स्थितियां बन रही हैं और धन लाभ होगा। प्रेम संबंध में समय रोमांटिक बीतेगा एवं लव लाइफ में काफी रिलैक्स महसूस करेंगे। सेहत में सुधार इस सप्ताह से नजर आते जाएंगे एवं तंदुरुस्ती महसूस होगी

मीन 

मीन राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी और साझेदारी में किए गए प्रोजेक्ट आपके लिए सफलता लेकर आएंगे। प्रेम संबंध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं लव लाइफ में रौनक रहेगी। परिवार में सुखद समय व्यतीत करेंगे एवं अपने परिवार के भविष्य के लिए कुछ ठोस निर्णय भी ले सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker