इस वीकेंड आप कौन सा शो देखने वाले हैं ?

दिल्लीः इस हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ हम हाजिर हैं आपके लिए नई-नई वेब सीरीज और फिल्में लेकर, जो आपको घर बैठे देखने को मिलेंगी। ये फिल्में और वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। बड़े पर्दे पर विक्की कौशल की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखने के बाद अब छोटे पर्दे पर उरी हमले और सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाएं। इसके अलावा इंग्लिश लैंग्वेज में भी कई वेब शो और मूवीज इस हफ्ते दस्तक देने वाली हैं।

इस रिपोर्ट में इन नई-नई ओटीटी रिलीज (New OTT release this week) के बारे में पढ़िये, ट्रेलर देखिए, स्टार कास्ट के बारे में जानिए। हम आपको ये भी बताएंगे कि आप इसे किस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर और कब देख सकते हैं।

1. अवरोध सीजन 2 (Avrodh Season 2)

ये एक ऐक्शन वेब सीरीज है, जो 24 जून को SonyLIV पर स्ट्रीम होगी। इसे राज आचार्य ने डायरेक्ट किया है। इसमें अमित साध, नीरज काबी और दर्शन कुमार जैसे जाने-माने स्टार्स हैं। इसकी कहानी 2016 में उरी हमले और सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़ी हुई है। इस सीजन में बंगाली ऐक्टर Abir Chatterjee भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। शो में मधुरिमा तूली, अनिल जॉर्ज, विक्रम गोखले, करण ठाकुर सहित कई स्टार्स भी हैं।


2. फॉरेंसिक (Forensic)

ये एक क्राइम थ्रिलर मूवी है, जो ZEE5 पर 24 जून को स्ट्रीम हो रही है। इसे विशाल फूरिया ने डायरेक्ट किया है। इसमें विक्रांत मैसी, राधिका आप्टे और प्राची देसाई जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। ये 2020 की इसी नाम की बनी मलयालम मूवी की रीमेक है। इसमें फॉरेंसिक ऑफिसर, पुलिस ऑफिसर की कहानी दिखाई गई है, जिसे एक सीरियल किलर को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जहां विक्रांत मैसी ने ‘मिर्जापुर’ और ‘लुटेरा’ में दमदार ऐक्टिंग की है, वहीं राधिका भी ‘अंधाधुन’ जैसी मूवी और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी सीरीज में शानदार काम कर चुकी हैं। प्राची देसाई के अलावा इसमें रोहित रॉय, विंदु सिंह रंधावा सहित और भी स्टार्स हैं। स्क्रीनप्ले को Ajit Jagtap और विशाल कपूर ने लिखा है।

3. Love & Gelato

ये मूवी नेटफ्लिक्स पर 22 जून को स्ट्रीम हो गई है। इसमें Owen McDonnell, Valentina Lodovini, Anjelika Washington जैसे स्टार्स हैं।

4 . The Umbrella Academy season 3

ये वेब सीरीज भी आज यानी 22 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। ये एक कॉमेडी शो है, जिसे Stephen Surjik ने डायरेक्ट किया है। इसमें Ellen Page, Tom Hopper, David Castaneda जैसे स्टार्स हैं। इसकी कहानी सुपरहीरोज की उलझी हुई फैमिली की कहानी है, जो पिता की मौत का रहस्य जानने के लिए एक साथ आते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker