बरेलीः मौलाना ने कहा कि वो जुमे से डरे नहीं थे,पीएम से कलमा पढ़ने को कहा

दिल्लीः बीजेपी की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुस्लिम समाज बरेली में जुटा तो इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल के राष्टीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा का अलग ही अंदाज देखने को मिला। मौलाना ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया तो सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। तौकीर ने कहा कि इस्लाम में कोई ऊंच-नीच नहीं, कोई छोटा-बड़ा नहीं है। इस्लाम ही दुनिया मे शांति का माहौल कायम कर सकता है। अगर इस्लाम को समझना है तो मोदी जी कलमा पढ़ीए। मुस्लिम समाज आपको सिर पर बैठा लेगा।

पैग़ंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर आईएमसी प्रमुख ने इस्लामियां इंटर कॉलेज में रविवार को प्रदर्शन किया। नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर ये प्रदर्शन किया गया था। हालांकि मौलाना ने प्रशासन को ज्ञापन दिए बिना ही कार्यक्रम को खत्म कर दिया और सभी से अपने घरों जाने की अपील की। कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में जवान तैनात किए गए। सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर रही। लेकिन फिर भी कार्यक्रम के दौरान शहर के बाजारों से लेकर छोटी दुकानें भी बंद रहीं।

तौकीर ने कहा कि सरकार ने नोटिस लिया होता तो यह नौबत नहीं आती। हम ट्रेन नहीं जला रहे इसलिए हमारी बात नही सुनी जा रही। लेकिन जो ट्रेन जला रहे हैं उनके ऊपर कोई बुल्डोजर नहीं चलाया जा रहा। देश की बदनामी हो रही है पर मोदी को नजर नहीं आ रहा है। यहां तौकीर बोले कि योगी उनको पीएम मोदी से भी ज्यादा खटकते थे। लेकिन आज के दौर में उन्हें यूपी की योगी सरकार से ज्यादा दिक्कत केंद्र की सरकार से है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker