चुनाव प्रत्याशी के पोस्टर फाड़ने पर सरिए से मार-मार कर बच्चे चमड़ी उधेड़ी

दिल्लीः मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर गहमागहमी है। इस बीच छतरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक पंचायत प्रत्याशी का पोस्टर फाड़ने पर नाबालिग बच्चे को रूह कंपा देने वाली सजा दी गई। बच्चे को अस्पताल तक ले जाने की नौबत आ गई। 

मामला सिविल लाइन थाना इलाके के पुछी गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाला 12 साल का यह बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। खेल-खेल में ही उसने पड़ोसी के दरवाजे पर लगे पंचायत चुनाव के एक प्रत्याशी के पोस्टर को फाड़ दिया। जिस घर की दीवार पर यह पोस्टर चस्पा था वो लोग इस प्रत्याशी के समर्थक थे। 

बच्चे की यह हरकत इन लोगों को जरा भी रास नहीं आई। बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज होकर पड़ोसी, बच्चे को पकड़ कर घर के अंदर ले गए। इसके बाद लोहे की रॉड से उसकी पिटाई शुरू की गई। बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और उन्होंने बच्चे को वहां से आजाद कराया। 

इस पिटाई के दौरान बच्चे के पीठ पर, कमर, कूल्हे तथा हाथ और पैर पर चोटें आई हैं। बच्चे के पीठ की चमड़ी भी उधड़ गई है। नाबालिग बच्चे की बेरहमी से पिटाई के मामले में अभी थाने में शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker