जम्मू-कश्मीर और देश की सेवा में योगदान देने के लिए तत्पर, राष्ट्रपति चुनाव पर बोले फारूक अब्दुल्ला

दिल्लीः नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने संयुक्त विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में विचार के लिए अपना नाम वापस ले लिया है। ममता बनर्जी की ओर से विपक्षी पार्टियों की बुलाई गई बैठक में राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार या फिर फारूक अब्दुल्ला के नामों को एक विकल्प के तौर पर रखा गया था, लेकिन दोनों नेताओं ने अपना नाम वापस ले लिया है। शरद पवार पहले ही अपना नाम वापस ले चुके हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, मैं भारत के राष्ट्रपति के लिए संभावित संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार के रूप में अपना नाम विचार से वापस लेता हूं। मेरा मानना ​​​​है कि जम्मू और कश्मीर एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है और इन अनिश्चित समय में मदद करने के लिए मेरे प्रयासों की आवश्यकता है।

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा, ‘मेरे आगे बहुत सक्रिय राजनीति है और मैं जम्मू-कश्मीर और देश की सेवा में सकारात्मक योगदान देने के लिए तत्पर हूं। मेरा नाम प्रस्तावित करने के लिए मैं ममता दीदी का आभारी हूं। मैं उन सभी वरिष्ठ नेताओं का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker