23 की उम्र में इस लड़की के पीछे लगी नौकरियों की लाइन

दिल्लीः लंदन में रहने वाली 23 साल की लड़की ने 23 जगह नौकरियां की। उसने कभी आइसक्रीम बेची तो कभी बेकरी में केक बनाए। अब उसने खुद का बिजनेस स्टार्ट किया है। लंदन में रहने वाली इस टैलेंटेड लड़की का नाम अनास्तासिया है। वो लंदन के Ace Influencer नाम के मार्केटिंग एजेंसी की CEO और फाउंडर है।

अब लोगों को देती हैं नौकरी के टिप्स
अपनी कंपनी शुरु करने से पहले वे 22 जगहों पर काम कर चुकी है। वे बेकर, मॉडल, फिटनेस ट्रेनर, आइसक्रीम सेलर का भी काम कर चुकी है। अच्छी बात यह है कि इस लड़की को किसी भी जॉब से निकाला नहीं गया, उसने खुद इस्तीफा दिया है। उन्होंने इतनी जगह नौकरी की है कि अब वे लोगों को नौकरी को लेकर टिप्स देती हैं।

चार भाषाओं की जानकार है लड़की
वे कहती हैं कि मैं 16 साल की उम्र से काम कर रही हूं। उस समय मुझे काम नहीं आता था इसलिए कई बार मैंने गड़बड़ी की। डिशवाशर और वेट्रेस का भी काम किया। काम के अलावा उन्हें चार भाषाओं की जानकारी है। उन्हें इंग्लिश, रूस, डच और इतालवी बोलने और लिखने आती है। उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग में भी काम किया।

कुछ नया ट्राई करने से डरो मत
आस्तानिया कहती है कि मैं किसी भी काम को तेजी से सीख जाती हूं। 23 साल की होने पर मुझे अहसास हुआ कि मैं अपना बेकरी खोल सकती हूं। मैं लोगों को कहना चाहूंगी कि हमेशा अपने दिल की सुनो। कुछ नया ट्राई करने से डरो मत। अपने सपने को पूरा करो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker