नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘शी’ में अदिति पोहनकर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

मुम्बई : नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘शी’ (She Season 2) का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। पहले सीजन में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने अच्छी एक्टिंग की थी और उनके काम की खूब तारीफ भी हुई थी। अब दूसरे सीजन में अदिति की एक्टिंग तो वैसी ही है लेकिन उनकी इंटीमेट सीन्स की गिनती बढ़ गई है। जी हां, वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीनों पार्ट में पम्मी पहलवान बनकर बाबा निराला के कारनामों का भांडा फोड़ करने वाली अदिति पोहनकर अब बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस का सीरीज में ये अंदाज देखकर उनके फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

वेब सीरीज शी के पहले सीजन में ही दिखाया गया था कि भूमि परदेसी जो कि पुलिस कॉन्सटेबल है, उसे अंडरकवर एजेंट बनाकर ड्रग माफिया के बीच भेजा जाता है। इस दौरान भूमि कई लोगों से लड़ती है और अपने आप को बचाते हुए माफिया का भांडा फोड़ने की तैयारी करती है। लेकिन आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि खुद भूमि माफिया के जाल में फंस जाती है। अब दूसरे सीजन में इसके आगे की कहानी को दिखाया गया है।

सीरीज की कहानी में क्या चल रहा है, इस पर ध्यान कम जायेगा बल्कि अदिति पोहनकर के इंटीमेट सीन्स पर लोग ज्यादा ध्यान देंगे। वेब सीरीज शी के दूसरे सीजन की कहानी कमजोर दिख रही है और बस दिख रही है तो अदिति पोहनकर की बोल्डनेस। सीरीज की कहानी में दिखाया गया है कि भूमि अभी भी अपना मकसद पूरा करने में लगी हुई है। एक्ट्रेस के एक दो नहीं बल्कि दूसरे सीजन में कई इंटीमेट और सेक्स सीन्स दिखाए गए हैं। इन सीन्स को देखकर अदिति के फैंस खुद हैरान हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर शी सीजन 2 के कुछ सीन्स के फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिस पर लोग कमेंट करते हुए पम्मी पहलवान के बारे में पूछ रहे हैं। अदिति पोहनकर का ये नया अवतार लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘दो अलग सीरीज और दो अलग किरदार।’ तो अन्य एक ने लिखा, ‘एक में इस काम के खिलाफ थी और दूसरे में वही कर रही हो।’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker