कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जाने अपने राशि के अनुसार

दिल्लीः

मेष राशिफल

आप किसी भी प्रकार से संकट में ना पड़ें. व्यवसाय में आज पार्टनर के साथ वाणी संयमित रखें. आज भाग्य आपका साथ नहीं देगा. काम में सफलता भी शीघ्र नहीं मिलेगी, लेकिन दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. गृहस्थजीवन में भी आनंद बना रहेगा. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. पदोन्नति होने की भी संभावना है

वृष राशिफल

आज आप कुछ ज्यादा ही भावुक रहेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज नए काम शुरू ना करें. वाणी में संयम बरतें. खान-पान में ध्यान रखें. व्यवसाय के क्षेत्र में विघ्न आ सकता है.विरोधियों के साथ चर्चा उग्र हो सकती है. काम में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है, धैर्य से काम करें.

मिथुन राशिफल

आज आप मौज-मस्ती में व्यस्त रहने वाले हैं. मनोरंजक प्रवृत्ति में खोए रहेंगे. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्र खरीदने में आपकी रुचि रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ अधिक ही इमोशनल बने रहेंगे. इससे मन की व्यथा और बढ़ सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. अनैतिक तथा नेगेटिव काम से आज दूर रहें. प्रभु की भक्ति और ध्यान से मन को शांति मिलेगी.

कर्क राशिफल

व्यवसाय स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. मायके से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण भी अनुकूल रहेगा. विरोधियों को लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. बौद्धिक चर्चा में अपने टैलेंट को बता पाएंगे. सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगा. पार्टनरशिप से भी लाभ होगा.

सिंह राशिफल

पेट से संबंधित रोगों से कोई कष्ट हो सकता है. दोपहर के बाद परिवार में आनंद और उल्लास का वातावरण रहेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता और स्फूर्ति का अनुभव होगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. सहकर्मियों का सहयोग मिलने के बाद आनंद दोगुना हो जाएगा. विरोधियों को परास्त होना पडे़गा.

कन्या राशिफल

आज शारीरिक ताजगी का आप में अभाव रहेगा. किसी बात की चिंता से काम में मन नहीं लगेगा. धन हानि होने की आशंका है. क्रोध पर संयम रखें. काम में सफलता नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. संतान के विषय में चिंता सताएगी. प्रवास को टालें. दोपहर के बाद भी स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी

तुला राशिफल

नए काम की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है. प्रिय व्यक्ति के साथ हुई मुलाकात आनंददायी रहेगी. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. दोपहर के बाद आपके मन पर उदासी छाई रहेगी. किसी बात की चिंता रहेगी. पारिवारिक वातावरण क्लेशमय रहेगा. स्थायी संपत्ति से जुड़े कामकाज में सावधानी बरतें.

वृश्चिक राशिफल

निर्धारित काम न होने के कारण हताशा का अनुभव होगा. किसी भी महत्वपूर्ण काम का डिसीजन आज ना लें. पारिवारिक वातावरण में क्लेश रहेगा. दोपहर के बाद परिजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजार सकेंगे। विरोधियों को पराजित कर पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आज स्वस्थ रह पाएंगे. प्रवास होगा. मन की शांति रहेगी.

धनु राशिफल

आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी है. आज भाग्य आपका साथ देगा और आर्थिक रूप से आपको फायदा होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप उत्साही तथा प्रफुल्लित बने रहेंगे. प्रत्येक काम में सफलता मिलने से आपमें उत्साह बना रहेगा. कहीं यात्रा होने की संभावना रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ दुविधा में रह सकते है. व्यवसाय में आपका पैसा निरर्थक खर्च हो सकता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker