भाजपा नेता के समर्थन में उतरे संगठन

उरई/जालौन,संवाददाता। कालपी में बीते मंगलवार को भाजपा नेता व पूर्व पालिकाध्यक्ष के प्रतिनिधि नवीन गुप्ता के ऊपर 7 लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया था, जिसमें नवीन गुप्ता को काफी चोटें आई थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया था। व्यापारमंडल व हाथ कागज उद्योग समिति ने एसडीएम सीओ से मिलकर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

व्यापारमंडल कालपी के पदाधिकारियों ने सीओ राम सिंह से मिलकर कहा कि भाजपा नेता नवीन गुप्ता की पत्नी पूर्व चेयरमैन भी रह चुकी हैं। ऐसे व्यक्ति पर जानलेवा हमला करना कालपी के अमन चैन को खराब करना और मुख्यमंत्री के भय मुक्त समाज को चैलेन्ज करता है।

उन्होंने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करके कठोरतम कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार और नवीन गुप्ता को सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की है, जिससे घटना की पुनरावृत्ति न हो सके। इस मौके पर रविंद्र नाथ गुप्ता, मुकेश गुप्ता, अंकित गुप्ता, विवेक पुरवार, जावेद अख्तर, सलीम खान, वी.के गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश हाथ कागज निर्माता समिति कालपी के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी अंकुर कौशिक के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि हाथ कागज निर्माता समिति के संरक्षक और भाजपा के वरिष्ठ नेता नवीन गुप्ता के घर पर घुसकर हमलावरों ने प्राणघातक हमला किया था, ईंट पत्थरों और डण्डों से मारपीट करने से नवीन गुप्ता के घायल होने से पूरा उद्योग जगत आक्रोशित है।

हमारा संगठन मांग करता है कि आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। क्योंकि हमलावर जान से मार देने की धमकी दे गए हैं। अतः ऐसे हालातों को देखते हुए नवीन गुप्ता को तत्काल सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

हमलावरों ने महिलाओं पर भी प्राण घातक हमला किया है, इसलिए परिवारजनों की सुरक्षा हेतू घर पर भी सुरक्षा के प्रबन्ध किए जाएं। इस मौके पर नरेंद्र तिवारी, हाजी सलीम खान, सीताराम गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker