दिल्लीः आठ साल की मासूम के साथ हैवानियत

दिल्लीः बदरपुर इलाके में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे बच्ची शायद ही भूल पाए। मासूम के शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं है, जहां दांत से काट कर उसका खून न छलका दिया हो।

बच्ची की हालत देखने वालों की भी रूह कांप उठी थी। वारदात के बाद से ही 30 वर्षीय आरोपी फरार है। पुलिस ने बच्ची को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद से ही बच्ची दहशत में है। अपनी इकलौती बेटी की हालत देखकर मां का भी रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस के मुताबिक आठ वर्षीय खुशबू (काल्पनिक नाम) अपनी मां के साथ बदरपुर इलाके में रहती थी। बच्ची का पिता काफी साल पहले ही मां-बेटी को छोड़कर चला गया था।

पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को बताया कि वारदात के दौरान जब वह दर्द से चीखने लगी तो आरोपी ने उसकी पिटाई की और आवाज कमरे से बाहर न जाए, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बच्ची की मां ने बताया की अगर आरोपी मुंह बंद न करता तो बच्ची की आवाज सुनकर कोई न कोई उसे बचाने के लिए आ जाता। पीड़ित की मां ने बताया की उसकी इमारत में रहने वाले ज्यादातर लोग बच्ची को अपनी बेटी की ही तरह मानते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker