मुजफ्फरपुर में रूह कपकपाने वाली घटना आयी सामने,पति ने पत्नी को ज़िंदा जलाया

दिल्लीः मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के मुस्तफापुर में सोमवार सुबह करीब आठ बजे रसोईघर (किचेन) बनाने के विवाद में ससुराल वालों ने 32 वर्षीया किरण देवी पर केरोसिन उड़ेल जिंदा जला दिया। इससे पहले उसके साथ मारपीट कर बेहोश कर दिया। पति राजेश साह ने अपनी सास सीता देवी को कॉल कर बताया कि आपकी बेटी के शरीर में आग लगा दिया हूं। आकर लाश ले जाइये। 90 प्रतिशत जल चुकी किरण को कमरे के दरवाजे के पास छोड़कर सभी ससुराल वाले फरार हो गए।

महिला के मायके मीनापुर के मेथनापुर गांव में कोहराम मच गया। भाई संजीत कुमार कई लोगों के साथ मुस्तफापुर पहुंचा और उसे उठाकर एसकेएमसीएच ले गया जहां एक घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया। शरीर पर मारपीट से चोट के भी निशान थे। मृतका की मां के बयान पर अहियापुर थाने में ससुराल पक्ष के आठ लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें पति के अलावा ससुर रामनंदन साह, देवर अरुण साह, राजीव कुमार, लालू साह, पूजा देवी, रविना देवी और चमेली देवी को नामजद किया है। संजीत ने बताया कि किरण का पति राजेश पटना में एक कैंटीन में खाना बनाता है। अभी घर आया हुआ था। ससुराल में परिवार के अन्य लोग सब्जी बेचते हैं। किरण के मायके वालों की आर्थिक स्थिति ससुराल वालों से बेहतर है।

किरण की शादी 2008 में हुई थी। उसे दो पुत्र हुए। तीन साल पहले बड़े पुत्र विशाल कुमार की 11 साल की उम्र में बीमारी की वजह से मौत हो गई। संजीत ने बताया कि बहन को शादी के बाद से अक्सर मायके से रुपये मांगकर लाने के लिए प्रताड़ित किया जाता था। 14 साल से कुछ-कुछ रुपये भेज देता था ताकि बहन को ससुराल में दिक्कत नहीं हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker