अहिल्याबाई घाट पर 3 शव मिलने से मची अफरातफरी

दिल्लीः

अहिल्याबाई घाट पर सोमवार सुबह दो किशोर और एक युवक का शव उतराया मिला। एक साथ तीन लाशें देख स्नान करने पहुंचे लोगों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तीनों शवों को पानी से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के अनुसार दो शव झारखंड में पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बराही गांव निवासी प्रियांशु कुमार (14 वर्ष) और उसके चचेरे भाई अमन राज (15 वर्ष) के थे। प्रियांशु और अमन शनिवार को कोई परीक्षा देने के लिए वाराणसी आए थे और लंका पर अपने एक रिश्तेदार के यहां रुके थे। रविवार शाम दोनों घूमने के लिए निकले। इसके बाद वापस नहीं आए। रिश्तेदारों ने रात में दोनों की काफी खोजबीन की।

सुबह अहिल्याबाई घाट पर शव मिलने की सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने शिनाख्त की। दोनों गंगा में कैसे डूबे, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस आशंका जता रही है नहाने के दौरान दोनों डूब गए होंगे।

तीसरा शव रविवार को आनंदमयी घाट पर डूबे योगेश कुमार सोनी का था। योगेश झांसी के गुरसराय क्षेत्र के नई बस्ती कटरा का रहनेवाला था। योगेश दोस्तों के साथ बनारस घूमने के लिए आया था। आनंदमयी घाट पर स्नान करते वक्त वह डूब गया था। वह इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था।

अहिल्याबाई घाट पर सुबह तीन शव मिले। इनमें से दो किशोर कैसे डूबे, इसका पता नहीं चल सका है। जबकि तीसरा युवक दोस्तों के साथ आनंदमयी घाट पर स्नान करते समय रविवार को डूब गया था।

अवधेश कुमार पांडेय, एसीपी दशाश्वमेध

माता-पिता के इकलौते पुत्र थे प्रियांशु और अमन

हुसैनाबाद, प्रतिनिधि। पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र स्थित बनियाडीह-बराही गांव निवासी प्रियांशु और अमन अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। प्रियांशु के पिता संजय कुमार सिंह नोएडा में रहते हैं जबकि उसके चचेरे भाई अमन के पिता विपिन कुमार सिंह सेना में हैं। घरवालों ने बताया कि अमन 11वीं की प्रवेश परीक्षा देने वाराणसी गया था जबकि उसका छोटा चचेरा भाई प्रियांशु अभी हुसैनाबाद में ही नौवीं कक्षा में पढ़ रहा था। सोमवार की सुबह मौत की सूचना जैसे ही घरवालों को मिली तो मानो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। गांव में प्रियांशु और अमन की बुजुर्ग दादी को छोड़कर बाकी परिजन तत्काल वाराणसी के लिये रवाना हो गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker