एसपी ने काटा’DON’आकर का केक,हो रही है चर्चा

दिल्लीः ग्वालियर के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया की एक खास तस्वीर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उनके जन्मदिन की है। जिसमें वो अपने दफ्तर के कुछ कर्मचारियों के साथ मौजूद हैं। जन्मदिन के मौके पर एडिशन एसपी ने एक खास केक काटा, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। जी हां, तस्वीर में नजर आ रहा है कि जन्मदिन के मौके पर राजेश दंडोतिया ने तीन केक काटे जिनपर लिखा था ‘DON’

बताया जा रहा है कि यह स्पेशल केक कार्यालय के स्टाफ ने ही बनवाया था। एसपी ने ‘DON’ आकार का केक काटा तो इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। जन्मदिन के मौके पर राजेश दंडोतिया को कई लोगों ने शुभकामनाएं दी हैं। बताया जा रहा है कि 12 जून को एसपी का जन्मदिन था।

सभी जानते हैं कि आम तौर  पर ‘DON’ शब्द का इस्तेमाल किसी बड़े गैंगस्टर के लिए किया जाता है। लेकिन एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया की पहचान एक कड़क और निर्भिक पुलिस अफसर के तौर पर है। वो इस तरह के ‘DON’ पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से उनके प्रशंसकों ने प्यार से ‘DON’ कहते हैं। 

राजेश दंडोतिया ग्वालियर में दस साल पहले सीएसपी और चंबल संभाग के भिण्ड जिले में डकैतों के समय अटेर के एसडीओपी भी रह चुके हैं। उसी समय से उन्हें उनकी तेजतर्रार कार्रवाई के लिए जाना जाता है। कहा जाता है कि एसडीओपी रहते वक्त उन्होंने 100 से ज्यादा बदमाशों को काफी कम समय में हवालात की हवा खिला दी थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker