सपा का गुंडों, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन करने का इतिहास रहा है :गिरीश चंद्र यादव

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने आश्रय देने, गुंडों और माफियाओं का समर्थन करने के लिए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सपा ने वलीउल्लाह खान को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी, जिसे 2006 के वाराणसी सीरियल धमाकों में उसकी भूमिका के लिए मौत की सजा सुनाई गई थी। खेल और युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी ने माफिया और आतंकवादियों को संरक्षण दिया है।

उन्होंने कहा कि सपा का गुंडों, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन और बचाव करने का इतिहास रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा खान को बचाने की कोशिश कर रहे थे। गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि जब सपा सत्ता में थी तो उत्तर प्रदेश में थाने माफिया ही चलाते थे। आम आदमी की थाने में घुसने की भी हिम्मत नहीं हुई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के तहत, कानून और व्यवस्था के मोर्चे पर स्थिति 360 डिग्री हो गई है।

उन्होंने कहा कि आज गुंडे, माफिया और आतंकवादी या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार माफिया को पनाह नहीं देती, बल्कि उनके खिलाफ कार्रवाई करती है। अब राज्य में आतंक और अराजकता फैलाने की हिम्मत नहीं है गुंडों और माफियाओं में। जनता अच्छी तरह जानती है कि आतंकवादियों का समर्थन करने वाली पार्टी को क्या नाम दिया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker