देवरिया के DM जितेन्द्र प्रताप सिंह पाए गए कोरोना पॉज़िटिव

दिल्लीः यूपी के देवरिया में जिलाधिकारी समेत तीन लोगों कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। डीएम की आरटीपीसीआर जांच हुई थी, जबकि दो अन्य की एंटीजन जांच किया गया था। डीएम समेत सभी तीनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। डीएम ने अपने संपर्क में रहे लोगों से जांच कराने तथा सभी से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की सलाह दी है।

वर्ष-2020 से लेकर अब-तक की जांच में कोरोना के 22649 मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 2479 कोरोना पीड़ितों का उपचार किया गया तथा 19935 संक्रमित होम आइसोलेशन की अवधि को पूरा कर लिये हैं। जबकि 230 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उनका आरटीपीसीआर जांच हुआ था। डाक्टरों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हो गये हैं। इसके अलावा तरकुलवा के एक गांव निवासी व्यक्ति को पुलिस जेल भेजने के लिए मुख्यालय लेकर आयी थी। उसका मेडिकल कॉलेज में जांच हुआ, इसमें वह कोरोना पॉजीटिव पाया गया। उसे पुलिस वापस लेकर चली गयी। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिला है। उसे दवा देकर होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

जिले में 10 सक्रिय रोगी

कोविड संक्रमण की जांच में मंगलवार को दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। छह लोगों ने कोरोना को मात दे दी है। जिले में 10 सक्रिय रोगी हैं। सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार दूबे ने बताया कि पहली लहर से लेकर अब तक 66873 लोग संक्रमित हो चुके हैं। 65991 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है। 858 की मौत हो चुकी है। उन्होंने बचाव की अपील की है। कोविड कमांड सेंटर की प्रभारी सुनीता पटेल ने भी लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker