साथ निभाना साथिया शो में हुई थी ये बड़ी गलती

शो साथ निभाना साथिया को काफी पसंद किया जाता था। कई सालों तक इस शो ने दर्शकों का दिल जीता है। अब भले ही ये शो अब टीवी पर नहीं आता है, लेकिन इसके पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

अब शो के एक सीन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए जो उन्होंने बताया वो देखकर और सुनकर तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस सीन में दिख रहा है कि कोकिला की जेठानी हेतल की तबीयत बिगड़ जाती है और डॉक्टर को घर बुलाया गया है। अब आता है सबसे मजेदार मोमेंट। दरअसल, डॉक्टर, बीपी की मशीन से हेतल को चेक करती हैं और इसके बाद वह कहती हैं कि इना शुगल लेवल कम हो गया था इस वजह से वह बेहोश हो गई थीं। 

बता दें कि इस शो के अब तक कई मीम्स वायरल हुए हैं। सबसे ज्यादा जो सीन इसका पॉपुलर रहा है वो गोपी बहू का लैपटॉप धोना। इसमें गोपी बहू को इतना नादान दिखाया था कि वह ये भी नहीं जानती थी कि लैपटॉप को कैसे साफ करते हैं।

वह बर्तन की तरह लैपटॉप को धो देती हैं। वहीं यूट्यूबर यशराज मुखाते ने फिर शो के एक सीन का गाना बनाया था जो काफी हिट था। इसमें कोकिलाए पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था।

इस डायलॉग को यशराज ने रैप के साथ बनाया जो सुपरहिट था। इसके बाद यशराज और कोकिला यानी कि रुपल पटेल भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं। बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद शो का दूसरा सीजन यानी कि साथ निभाना साथिया 2 भी आया था।

इसमें कोकिला, गोपी बहू और कुछ पुराने स्टार कास्ट के साथ नए एक्टर्स भी थे। ये कहानी नई थी जिसमें गहना का किरदार लीड था। हालांकि दूसरे सीजन को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था क्योंकि कुछ एपिसोड्स के बाद गोपी और कोकिला का किरदार खत्म हो गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker