लापता छात्रा की हुई हत्या, खेत में मिला शव,

दिल्लीः

राजधानी लखनऊ में लापता छात्रा की हत्या कर दी गई। उसका शव खेत में फेंका मिला। पुलिस मामले में पिता को ही हिरासत में ले ली है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

लखनऊ में मोहनलालगंज के कोरोना गांव में पारुल यादव (18) की हत्या कर दी गई। वह शुक्रवार रात से लापता थी। शनिवार सुबह पिता ने ही बेटी का शव खेत में पड़े देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने छात्रा के पिता को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

कोरोना निवासी रणधीर उर्फ पप्पू शटरिंग का काम करता है। उसकी बेटी पारुल इंटर की पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे पारुल ने जानवरों के लिए चारा काटा था। उसके बाद से ही वह में नजर नहीं आई थी। मां उमा यादव के मुताबिक वह लोग रात भर बेटी को तलाश रहे थे। शनिवार सुबह रणधीर फिर से बेटी को खोजने के लिए गए थे। तभी पांच सौ मीटर दूर स्थित अम्बर के खेत में पारुल का शव बांक नाले के किनारे पड़ा मिला था।

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक पारुल के सिर पर भारी चीज से हमला किया जाना प्रतीत होता है। जिससे उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं, ग्रामीणों के मुताबिक शुक्रवार रात से पारुल घर से लापता थी। इस बात की जानकारी पड़ोसियों तक को नहीं थी। इसके कारण संदेह के आधार पर पुलिस रणधीर से भी पूछताछ कर रही है

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker