गांगुली ट्वीट CONFUSION : बोले – मै कर रहा था एजुकेशन APP की बात ;

दिल्ली :

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने बुधवार शाम हड़कंप मचा दिया। सौरव ने अपने ट्वीट में लिखा कि साल 2022 मेरी क्रिकेट यात्रा का 30वां साल है। अब मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे लोगों का भला हो। इसके बाद कहा जाने लगा कि सौरव ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में स्पष्ट किया कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। सौरव गांगुली 2019 से BCCI के अध्यक्ष हैं।

नया ऐप लॉन्च करने जा रहे गांगुली
सौरव गांगुली से जब उनके इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैंने एक नई ‘एजुकेशन ऐप’ लांच की है। इसका किसी स्कूल से संपर्क नहीं है। ये ऐप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्लास प्लस के बच्चों के लिए है। मैं तो खुद अचंभित हूं कि इतनी छोटी-छोटी चीजों पर ऐसा होगा। ये एक साधारण ट्वीट था ना कि मेरे इस्तीफे का ट्वीट।

गांगुली ने ट्वीट में लिखा था- सफर में साथ देने वालों का शुक्रिया
गांगुली ने ट्वीट में लिखा है 1992 से मेरी क्रिकेट की जर्नी शुरू हुई थी। 2022 में इसके 30 साल पूरे हो गए हैं। क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम बात यह है कि इसने मुझे आप लोगों का समर्थन दिया है। मैं हर उस शख्स का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने इस सफर में मेरा साथ दिया और जहां मैं आज हूं, वहां पहुंचने में मेरी मदद की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker