बड़ी खबर !! सौरव ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया

दिल्ली: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने बुधवार शाम हड़कंप मचा दिया। सौरव ने अपने ट्वीट में लिखा कि साल 2022 मेरी क्रिकेट यात्रा का 30वां साल है। अब मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे लोगों का भला हो। इसके बाद कहा जाने लगा कि सौरव ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में स्पष्ट किया कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

गांगुली ने ट्वीट में लिखा है 1992 से मेरी क्रिकेट की जर्नी शुरू हुई थी। 2022 में इसके 30 साल पूरे हो गए हैं। क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम बात यह है कि इसने मुझे आप लोगों का समर्थन दिया है। मैं हर उस शख्स का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने इस सफर में मेरा साथ दिया और जहां मैं आज हूं, वहां पहुंचने में मेरी मदद की। आज मैं कुछ कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरी इस शुरुआत से बहुत लोगों को मदद मिलेगी। मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय में आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं।

माना जा रहा है कि गांगुली राजनीति में जा सकते हैं। पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के आखिरी दिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की थी। यह मुलाकात सौरव गांगुली के आवास पर हुई थी। इस दौरान शाह और गांगुली ने साथ में डिनर भी किया था।

इस दौरान पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और स्वपन दास गुप्ता समेत अन्य नेता भी मौजूद थे। अमित शाह से मुलाकात को लेकर गांगुली से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि डिनर को लेकर राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। अमित शाह को एक दशक से अधिक समय से जानते हैं और कई बार मिल भी चुके हैं। हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है। मैं उन्हें 2008 से जानता हूं। जब मैं खेलता था, तो हम मिलते थे। मैं उनके बेटे (जय शाह) के साथ काम करता हूं। यह एक पुराना जुड़ाव है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker