फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल में होगी जोकोविच-नडाल की भिड़ंत

दिल्ली: फ्रेंच ओपन के मेंस सिंगल्स में नोवाका जोकोविच और राफेल नडाल चौथे राउंड का मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। इसके साथ ही दोनों की भिड़ंत अब क्वार्टर फाइनल में होगी। वहीं विमिंस सिंगल्स में लेयला फर्नांडीज और मर्टिना ट्रेवसिन भी अपने-अपने मैच जीत कर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं हैं।

डिफेंडिंग चैंपियन नोवाक जोकोविच ने चौथे राउंड में डिएगो श्वार्ट्जमैन को हराकर लगातार 13वीं बार फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। 2 घंटे 15 मिनट तक चले इस मैच में उन्होंने डिएगो को सीधे सेटो में 6-1, 6-3, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

वहीं 13 बार के विजेता राफेल नडाल ने चौथे राउंड में कनाडा के फेलिक्स ऑगर को 3-6, 6-3, 6-2, 3-6, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। नडाल के लिए यह जीत आसान नहीं थी। पहले सेट में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, फिर उन्होंने वापसी करते हुए दूसरे और तीसरे सेट में जीत दर्ज की। वहीं फेलिक्स ने भी वापसी करते हुए चौथे सेट को जीत कर मैच को रोमांचक मोड़ पर खड़ा कर दिया। आखिरी सेट में नडाल पिछड़ने के बाद इस सेट को अपने पक्ष में कर लिया और क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker